*एसपी नार्थ के नेतृत्व में अभियुक्त की 4 घंटे में हुई गिरफ्तारी* – रिपोर्ट शिवम राज

0
25

*पत्नी से अवैध संबंध बना गला रेतने का कारण*

 

गोरखपुर। गुलरिया थाना क्षेत्र के सरहरी चौकी अंतर्गत ठाकुरपुर नंबर 1 के टोला सेवई निवासी गजेंद्र उर्फ गज्जू निषाद उम्र 25 पुत्र उमाशकर का रात्रि 11 बजे गांव के ही विशाल उर्फ माथुर पुत्र रामकिशुन उम्र 22 द्वारा गला रेत कर हत्या करने का किया प्रयास पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार अवस्थी के नेतृत्व में सरहरी पुलिस चौकी प्रदीप शुक्ला कि टीम ने अभियुक्त को 4 घंटे के अंदर किया गिरफ्तार।

आशनाई के चक्कर में विशाल उर्फ माथुर ने गजेंद्र उर्फ गज्जू को मौत के घाट उतारने के लिए बहला-फुसलाकर गांव के बाहर नहर पर गजेंद्र को ले गया वहां साथ बैठकर दोनों दारु पिए नशा होने के बाद विशाल ने गजेंद्र का गला रेत दिया मरा समझकर फरार हो गया घटना की सूचना होने पर परिजनों ने गजेंद्र को बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए गजेंद्र को लखनऊ के लिए रेफर कर दिया।

घटना की सूचना प्राप्त होते ही सरहरी पुलिस चौकी ने तत्परता दिखाते हुए उच्च अधिकारियों को अवगत कराया पुलिस अधीक्षक उत्तरी मनोज कुमार अवस्थी ने घटनास्थल पर तत्काल पहुंचकर आरोपी विशाल उर्फ माथुर पुत्र रामकिशन निवासी सेवई ठाकुरपुर टोला नंबर 1 की तलाश शुरू करा दी। चौकी प्रभारी सरहरी प्रदीप शुक्ला ने तत्परता दिखाते हुए अभियुक्त विशाल को 4 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया। बताया जाता है कि मामला अवैध संबंध का है अभियुक्त विशाल की पत्नी से गजेंद्र से था विशाल बाहर जाकर काम करता है था घर पर पत्नी रह कर आशनाई करती थी विशाल को जानकारी होने के बाद मामले को रफा-दफा करने के लिए पंचायत हुआ था लेकिन मामला जस का तस बना रहा इसीलिए विशाल ने सभी को रास्ते से समाप्त करने के लिए यह कदम उठाया। आशनाई के चक्कर में व्यक्ति अंधा हो जाता है उसे कुछ दिखाई नहीं देता है अपराध होने के बाद किसी को कुछ भी हासिल नहीं होता है और अपराधी को अपनी जिंदगी सलाखों के पीछे बितानी पड़ती है उसके बाद सिर्फ पछतावा होता है। अब गजेंद्र जिंदगी और मौत की शास अस्पतालों में ले रहा है विशाल उर्फ माथुर पुलिस की गिरफ्त में सलाखों के पीछे बिताना पड़ेगा। अभियुक्त विशाल के पास से चाकू बरामद करते हुए अग्रिम कार्रवाई की गयी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here