*ग्रेटर नोएडा में फिर दनादनाई पुलिस की बंदूक, कलैक्शन एजेंट को लूटने वाले दो बदमाशों को लगी गोलियां -*

0
21

*ग्रेटर नोएडा में फिर दनादनाई पुलिस की बंदूक, कलैक्शन एजेंट को लूटने वाले दो बदमाशों को लगी गोलियां -*

ग्रेटर नोएडा में फिर पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हुई है। जारचा कोतवाली की अल्ट्राटैक पुलिस चौकी के पास शनिवार की देर रात बाइक सवार दो बदमाशों की पुलिस से मुठभेड हो गयी। दोनों ओर से ताबड़तोड़ गोलीबारी हुई है। पुलिस ने पैर में गोली मारकर दो लुटेरों को घायल कर दिया। आरोप है कि 18 दिन पहले फाइनेंस कंपनी के कलैक्शन एजेंट को गंन पॉइंट पर लेकर 60 हजार का कैश और टैबलेट लूटा था। आरोपियों के कब्जे से लूटा हुआ टैबलेट, 21,500 रुपये, बिना कागजात की बाइक और दो तमंचे बरामद हुए हैं।

पुलिस के मुताबिक, शनिवार की रात जारचा कोतवाली पुलिस एनटीपीसी रसूलपुर मोड पर चैकिंग कर रही थी। रात को करीब 3 बजे दादरी की ओर जाती हुई बाइक दिखाई पडी चैकिग के लिए पुलिस ने रूकने का इशारा किया। आरोपी स्पीड तेज करके भाग निकले अल्ट्राटैक चौकी के पास पुलिस की टीम पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शामली निवासी अंकित व गाजियाबाद के टोनिका सिटी निवासी राजेश के पैर में गोली मार कर घायल कर दिया और पकड लिया। घायलो को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया दिया।

आरोप है इन लोगो ने 24 सितंबर को खटाना नहर पर सिलारपुर में किराये पर रहने वाले फाइनेंस कंपनी के कलैक्शन एजेंट रवि को गन पांइट पर लेकर 60 हजार रूपये व बैग लूट लिया था बैग में टैबलेट व कागजात थे। पुलिस ने इनके कब्जे से 21500 रूपये, टैबलेट, बैग कागज बरामद किये है। हथियार, संदिग्ध बाइक बिना नंबर की बरामद की।
डीसीपी ग्रेटर नोएडा, राजेश कुमार सिंह ने बताया कि आरोपियो पर लूट चोरी, डैकती गैंगस्टर के आरोप में जेल जा चुके है। इन पर ठेर सारे मामले दर्ज है। इनके कब्जे से जारचा एरिया से लूट की गयी घटना का सामान बरामद किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here