महराजगंज जनपद के पुरन्दरपुर कोतवाल ने वायरल हुए विडियो को लिए गंभीरता से :तीन युवकों पर केस दर्ज कर भेजा जेल -जाने तीनों युवकों का कारनामा

0
331

पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर भेजा जेल ,युवती की तलाश जारी

महाराजगंज जनपद पुरंदरपुर के थाना क्षेत्र के एक ग्राम पंचायत के एक नाबालिग युवती का तीन गांव के तीन युवक अपहरण अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया ।मामला प्रकाश में आते पुलिस ने तीनों युवकों पर केस दर्ज कर गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है । पुलिस नाबालिक युवती की खोजबीन शुरू कर दिया है ।

क्षेत्र के एक गांव के नाबालिग युवती 15 वर्ष को गांव झामट निवासी दिलीप त्रिपाठी, पुरंदरपुर निवासी राजेश व परसा पांडेय निवासी अरबाज ने अपहरण कर अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था ।वायरल वीडियो को लेकर पुरंदरपुर एसओ शाह मोहम्मद तीन दिन से अपने हमराहियों के साथ जांच पड़ताल कर रहे थे । रविवार को दिन में वाहन जांच के दौरान पुरंदरपुर में तीनों युवक कहीं जा रहे थे । पुलिस ने संदेह होने पर गांडी समेत तीनों युवकों को थाने पर ले जाकर पुछताछ शुरू कर दिया ।तीनों युवकों ने सबकुछ बता दिया ।सूचना मिलते ही पीड़ित पिता ने पुरंदरपुर थाना में पंहुच कर दिया । पुलिस तीनों युवकों पर अपहरण ,पाक्सो एक्ट व आईटी एक्ट का केस दर्ज कर वाहन व मोबाइल को कब्जे में लेकर केस दर्ज कर जेल भेज दिया है।

इस संबध में एसओ पुरंदरपुर शाह मोहम्मद का कहना है कि मामला संज्ञान में आते ही गंभीरता से जांच किया गया ।जिसमें तीन युवकों पर केस दर्ज कर जेल भेज गया है । नाबालिक युवती की तलाश जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here