*जहीरुद्दीन ने बहुतों को दिया झांसा,कभी नौकरी तो कभी विदेश भेजने के नाम पर करता आ रहा ठगी——–*

0
17

जहीरुद्दीन ने बहुतों को दिया झांसा,कभी नौकरी तो कभी विदेश भेजने के नाम पर करता आ रहा ठगी———-महराजगंज – दुखरन निषाद निवासी वनटांगिया गांव बरहवां नर्सरी थाना पनियरा महराजगंज आज से 7 वर्ष पहले जहीर उद्दीन खान पुत्र मनौवरदिन निवासी तरकुलवा (महदेवा चौराहा) को अपने बेटे सरवन निषाद को विदेश भेजने के नाम पर ₹76646 नगद दिया था। परंतु जहीरूद्दीन ने विदेश भेजना तो दूर उल्टे इनका पासपोर्ट और वीजा ही जप्त कर लिया है ।

आपको बता दें जहीरूद्दीन ने दुखहरण निषाद को बहला-फुसलाकर 76646 रुपये 7 साल पहले इनके बेटे को सऊदी भेजने के नाम पर लिया और कई बार झूठे आश्वासन देकर मुंबई भेजता रहा । और हर बार कुछ ना कुछ बहाना बनाकर इसे घर लौटा देता था । उन्होंने बताया कि मैं अपने लड़के को बार-बार तैयार करा करा कर मुंबई भेजता था इस आशा और विश्वास के साथ शायद अब की बार फ्लाइट हो ही जाए । परंतु 10 बार इस व्यक्ति ने मेरे साथ धोखा धड़ी किया और बहाना बनाकर मेरे लड़के को फिर वापस घर की राह दिखा देता रहा ।
फिर थक हारकर मैंने अपने लड़के को विदेश भेजने का इरादा ही बदल दिया और पैसा मांगने जब जब इस के यहां जाता था यह व्यक्ति हमेशा यही कहता रहा कि बस 10 दिन रुक जाओ एक महीना रुक जाओ । और इस तरह करते करते 7 साल का समय इसने बिता दिया ।और दुखरन निषाद ने बताया कि इसी तरह की ठगी और बेईमानी करके जहीरूद्दीन ने अपने गांव में एक आलीशान मकान बनवाया है और मुंबई में भी नालासोपारा में फ्लैट खरीदा है । मेरे जैसे न जाने कितने लोगों के गाढ़ी कमाई को इस ने विदेश भेजने के नाम पर ठगा है । इसका तो जांच करने से ही पता लगेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here