*BREAKING NEWS CHANDIGRH: बड़ैल निवासी चाचा भतीजे की पानी की टंकी साफ करते हुए करंट लगने से मौत*

0
153

*BREAKING NEWS CHANDIGRH: बड़ैल निवासी चाचा भतीजे की पानी की टंकी साफ करते हुए करंट लगने से मौत*

चंडीगढ़: पंजाब हरियाणा की राजधानी चंडीगढ़ जिसे सिटी बियूटीफुल के नाम से भी जाना जाता है || यहाँ के बड़ैल निवासी चाचा भतीजा दो व्यक्तियों के शव पानी की टंकी से बरामद हुए है जिनकी मौत करंट लगने से हुई है |

थाना 26 क्षेत्र एरिया के अंतर्गत एक घर में काम करने आए प्लंबर चाचा और उसके भतीजे की संदिग्ध हालात में उस समय मौत हो गयी जब ये लोग तीसरी टंकी की सफाई कर रहे थे अचानक करंट लग गया जिस कारन इनकी मौत हो गयी |

मौके पर पहुंची पुलिस ने बेसुध पड़े दोनों को इलाज के लिए सेक्टर 16 के अस्पताल में पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जिनकी पहचान 18 साल के वीरू और 23 साल के जितेंद्र के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक वीरू के पिता अमृतलाल ने बताया कि वह अपने परिवार समेत धनास में रहता है। और प्लंबर का काम करता है वीरवार को सुबह उसका बेटा और उसका भाई जितेंदर सेक्टर 27 स्थित एक घर में पानी की टंकियां साफ करने के लिए गए थे।

घर में तीन पानी की टंकियां थी। जो दोनों ने 2 टंकियां साफ कर दी। जैसे ही वह तीसरी टंकी साफ करने लगे तो दोनों टंकी के अंदर ही बेसुध हालत में पड़े थे। घर के ऊपर मंजिल पर रहने एक महिला ने ऊपर से देखा की टंकी के अंदर दो युवक बेसुध हालत में पड़े हैं। ना वह हिल रहे हैं।

जिसके चलते हड़कंप मच गया आसपास के लोग इकट्ठे हो गए। जिसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता लग पाएगा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

विलाप करते हुए परिजन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here