अखिलेश यादव के आह्वान पर सपाईयों ने नौतनवा एस डी एम को सौप ज्ञापन, रिपोर्ट – कैलाश सिंह

0
42

महराजगंज,भाजपा सरकार की गलत नीतियों के चलते कोरोना संकट बढ़ा, नौजवान बुनकर और समाज के दूसरे कमजोर वर्गो की उपेक्षा आरक्षण पर वार कानून व्यवस्था ध्वस्त समाजवादी कार्यकर्ताओ का उत्पीड़न, भ्रष्टाचार और घोटालो पर नियंत्रण नहीं महिलाएं बच्चियां सुरक्षित जनहित से उदासीन सरकार के विरोध में आज नौतनवा विधानसभा के सपाई भाजपा सरकार के विरोध में सड़क पर उतर गए।
नौतनवा विधानसभा के समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता सोमवार आज सुबह 11 बजे नौतनवा स्थित कुँवर आवास पर एकत्रित होकर नौतनवा के पूर्व विधायक कुँवर कौशल सिंह उर्फ मुन्ना सिंह के नेतृत्व में बड़ी संख्या में किसान, मजदूर , बेरोजगार नौजवान कुँवर आवास से पैदल मार्च नारेबाजी करते हुए नौतनवा तहसील कार्यालय पहुँचे और महामहिम राज्यपाल को संबोधित एसडीएम नौतनवा को 11 सूत्री एक पत्र सौंपा।
समाजवादी पार्टी महराजगंज के पूर्व सांसद कुँवर अखिलेश सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार केवल किसान, मजदूर, बेरोजगारों को छल रही है। यह झूठी सरकार हिन्दू मुसलमान के बीच तफरका पैदा कर राज करना चाहती है। कोरोना काल मे लॉकडाउन को लेकर सरकार की कड़ी आलोचना किया उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा के लोग मुद्दे की बात नही करते, किसान , बेरोजगार, मजदूर, व्यापारी सभी परेशान है। इन्ही मुद्दों को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आहवान पर प्रदर्शन कर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here