आबकारी विभाग की कार्यवाही में लगभग 400 लीटर अवैध स्प्रिट बरामद ,रिपोर्ट – जे .पी .जयसवाल

0
127

आबकारी विभाग की कार्यवाही में लगभग 400 लीटर अवैध स्प्रिट , 946 देशी शराब का ढक्कन, एक रोल नकली क्यूआर कोड, एक ऐक्टिवा स्कूटी एंव 02 अभियुक्त गिरफ्तार
जिलाधिकारी महोदय के निर्देश पर आबकारी विभाग द्वारा चलाए जा रहे विशेष प्रवर्तन अभियान के अन्तर्गत आबकारी निरीक्षक राकेश कुमार त्रिपाठी के नेतृत्व मे आबकारी निरीक्षक अरविंद सिंह, मिथलेश कुमार एंव निर्झरिणी पान्डेय के साथ 400 लीटर अवैध स्प्रिट , 946 देशी शराब का ढक्कन, एक रोल नकली क्यूआर कोड, एक ऐक्टिवा स्कूटी एंव 02 अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया ।
आबकारी निरीक्षक राकेश कुमार त्रिपाठी को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति द्वारा अवैध रूप से स्प्रिट , नकली ढक्कन एवं क्यूआर कोड की तस्करी की जा रही है। आबकारी निरीक्षक ने अपने टीम के साथ जंगल कौड़िया मे जयसिंह पुत्र राधेश्याम निवासी पीपीगंज को स्कूटी , स्प्रिट एंव नकली ढक्कन के साथ गिरफ्तार कर लिया । जयसिंह ने बताया कि वह इस माल की सप्लाई मजनू चौराहे पर संतोष कुमार को देने जा रहा था ।उसकी निशानदेही पर थाना पीपीगंज अन्तर्गत बगहीभारी स्थिति बबलू पुत्र किशोर के घर से बड़ी मात्रा में कुल 400 लीटर स्प्रिट बरामद किया । जयसिंह एंव बबलू ने बताया है कि उन्हे यह माल भटहट निवासी जगदीश गुप्ता एंव सोनू यादव सप्लाई करते थे जिनके लिए वह यह काम करते थे । जयसिंह एवं बबलू उक्त माल की सप्लाई आसपास के जनपदों में भी करते थे ।
कार्यवाही में शामिल प्रधान आबकारी सिपाही/ आबकारी सिपाही
साकेत कुमार राय, ऋतुप्रकाश चौधरी, शैलेश उपध्याय, शरद कुमार वर्मा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here